ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमेजन >> ओरिका >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> ओरिका: अमेजन के जरिये परंपरा और नवोन्मेष के मिश्रण की पेशकश

ओरिका: अमेजन के जरिये परंपरा और नवोन्मेष के मिश्रण की पेशकश

लुधियाना, 19 जुलाई, 2024 (न्यूज़ टीम): ओरिका स्पाइसेज भारत में 20 और 21 जुलाई को आयोजितहोनेवाले अमेजनप्राइमडे 2024 के दौरान बिक्री, ब्रांड विज़िबिलिटी बढ़ानेऔर ग्राहकों केसाथगहराईसेजुड़ने कीतैयारीकररही है।

ओरिका की कहानी, जुनून और भारत के प्रामाणिक तथा पारंपरिक मसालों को दुनिया भर में प्रचारितकरने के उद्देश्य से प्रेरित है। इसकी शुरुआत, अक्षिता बुद्धिराजा के भारतीय मसालों की समृद्ध विरासत को जिंदा रखने के जज़्बे से हुई औरसाथहीवह यहभीसुनिश्चितकरनाचाहतीथींकि उनकेउत्पाद उच्चतम गुणवत्ता वालेहोंऔर तरीकावहनीयहो। शुरुआत से ही, अक्षिता नेदुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों से बेहतरीन मसालेमंगवाए ताकिवहअपने ग्राहकों को प्रामाणिक मसाले प्रदान करसकें। सुपरमार्केट के मसालों में पाईजानेवाली कृत्रिम सामग्री और अजीबो-गरीब स्वाद से तंग आकर, अक्षिता ने यहपहलकरनेकीठानी। उन्होंने घर मेंखानापकानेवालोंको आसानी से निरंतरस्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले, प्रामाणिक मसालेमुहैयाकरानेकी सोची। ओरिका को अमेज़नके साथ साझेदारी करनेसेअपने बेहतरीन मसालों को वैश्विक ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए एकदम सही बाजारमिला। अमेज़नकी व्यापक पहुंच और मजबूतबुनियादी ढांचे ने ओरिकाको अपने नवोन्मेषी उत्पाद रेंज की पेशकश करने में मददकी, जिसे आजकेदौरकेमुताबिक स्वाद और मांग को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। इस सहयोग सेयह सुनिश्चित हुआ कि ओरिकाके बेहदसटीकतासेतैयारमसाले और मैरिनेड आसानी से सुलभ हों, ताकि हर जगह उपभोक्ताओं के लिए स्वादिष्टखाना बनाना आसानहो।

ओरिका के विकास में अमेज़नका सहयोग महत्वपूर्ण रहा है। अमेजनके फुलफिल्मेंटबायअमेजन (एफबीए) और मार्केटिंग टूल जैसेदक्ष लॉजिस्टिक्स, ओरिका के मसालों को वितरित करने और उन्हें वैश्विक ग्राहकों से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अमेजनकेजरिये ग्राहकों की प्रतिक्रिया सेमहत्वपूर्णजानकारी मिली,जिससे ओरिका को अपनेउत्पादों को बेहतर बनाने और उपभोक्ता की प्राथमिकताओं को बेहतर ढंग से पूरा करने में मदद मिली। अमेजनके साथ साझेदारी ने न केवल ओरिका के विस्तार को आसान बनाया, बल्कि यहप्रीमियम, प्राकृतिक मसालों को सभी के लिए सुलभ बनाने के उद्देश्य के साथ भी जुड़ा है। नवोन्मेषी और ग्राहक की पसंद वाले उत्पादों कीबढ़तीरेंजके मद्देनजरओरिका,अमेजनके साथ अपनी यात्रा जारी रखनाचाहताहैऔर दुनिया को प्रामाणिक भारतीय मसालों का स्वाद कीपेशकशकरनाचाहता है। अब इसब्रांड केपास, प्राइम डे में भाग लेकर अपनी बिक्री को दोगुना करने का शानदार मौका है। अमेजन प्राइम डे 2024 के दौरान, इसके उत्पाद पूरे देश में अमेजन.इन ग्राहकों के लिए सभी सेवा योग्य पिन कोड में उपलब्ध होंगे।

ओरिका की गुणवत्ता और नवोन्मेष के प्रति प्रतिबद्धता, इसके उत्पाद लाइनअप के निरंतर विस्तार को प्रेरित करती है। ब्रांड मुख्य मसालों के अलावा, कई तरह के मूल्यवर्धित उत्पादों की भी पेशकश करता है, जैसे हाथ से बने लेमोनेड और इंस्टेंट टेस्ट मिक्स, जिनमें से हर एक को विशिष्ट स्वाद और खाना पकाने का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। ग्राहकों तक पहुंच और उनकी सुविधा के महत्व को समझते हुए, ओरिका ने ऑनलाइन बिक्री के लिए अमेज़न को अपने प्राथमिक बाज़ार के रूप में चुना। अमेज़न के नवोन्मेषी पहलों ज़रिये, ओरिका अपने उत्पादों को वैश्विक ग्राहकों के सामने पेश करने में सफल रही है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि इसके अनूठे उत्पाद हर जगह उपभोक्ताओं के लिए बस एक क्लिक दूर हैं।

ओरिका की यात्रा, परंपरा को नवोन्मेष के साथ जोड़ने की शक्ति और रणनीतिक साझेदारी के परिवर्तनकारी प्रभाव का प्रमाण है। ओरिका अमेजन के साथ मिलकर हर जगह रसोई में और भी अधिक स्वादिष्ट भोजन का अनुभव करना चाहती है। ब्रांड की भावी योजनाएं लगातार नए और अनूठे उत्पाद पेश करने के प्रति प्रतिबद्धता पर केंद्रित हैं, जो उपभोक्ता की प्राथमिकताओं के अनुरूप हैं, अद्वितीय स्वाद प्रदान करते हैं और बाज़ार में मौजूद अन्य उत्पादों की तुलना में खाना पकाने का बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। ओरिका का लक्ष्य है, अपने उत्पाद लाइनअप का विस्तार यह सुनिश्चित करते हुए करना कि हर नई पेशकश गुणवत्ता और प्रामाणिकता के ब्रांड के मिशन के अनुरूप हो। अमेजन की व्यापक पहुंच और मज़बूत बुनियादी ढांचे का उपयोग कर, ओरिका प्रीमियम और प्राकृतिक मसालों को और ग्राहकों की विशाल संख्या तक पहुंचाने के लिए तैयार है ताकि उसके ग्राहकों के खाना पकाने का अनुभव निरंतर बेहतर बने।
और नया पुराने