ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओटीटी >> टेलीकॉम >> पंजाब >> लुधियाना >> वी >> वी मुवीज़ एण्ड टीवी >> वी मुवीज़ एण्ड टीवी ने रु 175 के ‘सुपर पैक’ के साथ अपने ओटीटी एग्रीगेटर पोर्टफोलियो को बनाया सशक्त

वी मुवीज़ एण्ड टीवी ने रु 175 के ‘सुपर पैक’ के साथ अपने ओटीटी एग्रीगेटर पोर्टफोलियो को बनाया सशक्त

वी

लुधियाना, 09 अक्टूबर, 2024 (न्यूज़ टीम):
भारत के प्रमुख दूरसंचार प्रदाता वी ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए अपनी नई पेशकश वी मुवीज़ एण्ड टीवी सुपर पैक पेश किया है।

वी मुवीज़ एण्ड टीवी का नया अवतार इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया, जो वी के सभी उपभोक्ताओं के लिए वन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट डेस्टिनेशन है। वी मुवीज़ एण्ड टीवी अपने यूज़र्स के लिए एंटरटेनमेन्ट की व्यापक रेंज लेकर आता है, जिसमें एक ही ऐप के तहत 17 तक ओटीटी ऐप्स, 350 लाईव टीवी चैनल और कई कंटेंट लाइब्रेरीज़ का कॉम्पलीमेंटरी एक्सेस शामिल है, जिसे पोस्टपेड एवं प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। ‘सुपर’ पैक के नए एडीशन के साथ वी के प्रीपेड उपभोक्ता 15 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे सोनीलिव, ज़ी5, मनोरमामैक्स, फैनकोड, प्लेफ्लिक्स आदि के साथ 10 जीबी डेटा का एक्सेस पा सकते हैं।

रु 449 और रु 979 के वी हीरो अनलिमिटेड पैक के साथ रीचार्ज करने वाले सभी प्रीपेड उपभोक्ता वी मुवीज़ एण्ड टीवी सुपर पैक के 15 से अधिक ओटीटी फायदों का लाभ उठा सकते हैं। ये पैक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली डेटा कोटा तथा रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और कई अन्य फायदे देते हैं।

हाल ही में ओरमेक्स मीडिया द्वारा जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत के ओटीटी दर्शकों की संख्या 547.3 मिलियन के आंकड़े तक पहुंच गई है, इसमें से ग्रामीण क्षेत्र वीडियो कन्ज़प्शन में 65 फीसदी योगदान देते हैं। ओटीटी सेवाओं की पहुंच 38 फीसदी आबादी तक बढ़ गई है, जबकि पिछले साल यह आंकड़ा 34 फीसदी था। वर्तमान में, इन प्लेटफॉर्म्स पर 99.6 मिलियन सक्रिय पेड सब्सक्राइबर्स हैं। वीडियो देखने के लिए स्मार्टफोन लोगों की पसंदीदा डिवाइस बने हुए हैं, 97 फीसदी ओटीटी दर्शक वीडियो देखने के लिए मोबाइल फोन का ही इस्तेमाल करते हैं। एंटरटेनमेन्ट की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इस नए पैक में एक ही स्थान पर 15 से अधिक ओटीटी का एक्सेस दिया गया है, जिसके साथ एक्सक्लुज़िव रूप से प्रीपेड उपभोक्ता डेटा का लाभ भी उठा सकते हैं।

वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप प्रीपेड यूज़र्स के लिए चार सब्सक्रिप्शन प्लान्स लेकर आता हैः वी मुवीज़ एण्ड टीवी प्लस, वी मुवीज़ एण्ड टीवी लाईट, वी मुवीज़ एण्ड टीवी प्रो तथा हाल ही में मात्र रु 175 पर पेश किया गया वी मुवीज़ एण्ड टीवी सुपर। ओटीटी प्लेटफॉर्म की संख्या लगातार बढ़ रही है, ऐसे में कई सब्सक्रिप्शन्स को हैण्डल करना असुविधाजनक और महंगा पड़ सकता है। वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप उपभोक्ताओं को गारंटी देता है कि वे कम खर्च में एक ही सब्सक्रिप्शन के साथ एक ही ऐप के ज़रिए अपने पसंदीदा कंटेंट का लुत्फ़ उठा सकें।
और नया पुराने